Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीरी युवकों पर आतंकियों का ''थर्ड डिग्री''

ये विडियो करीब दो मिनट का है, इसमें आतंकी दो युवक के साथ मारपीट कर रहे है और उन्होंने उस युवक के बाल भी काट दिए।

कश्मीरी युवकों पर आतंकियों का

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की बर्बरता की रोज नई-नई घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच आतंकियों द्वारा कुछ मासूम लोगों पर अत्याचार करने का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है।

इस विडियो में कुछ आतंकी युवकों के साथ मारपीट करा रहे है। ये विडियो करीब दो मिनट का है, इसमें आतंकी दो युवक के साथ मारपीट कर रहे हैंऔर उन्होंने उस युवक के बाल भी काट दिए।

हालांकि इस विडियो की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन लोग बता रहे हैं कि ये वीडियो जम्मू-कश्मीर का ही है। इसमें सेना की वर्दी में आतंकी हाथ में कैची लिए हुए दिखाई दे रहा है और पीड़ित लड़का उससे हाथ जोड़कर कुछ बोल रहा है।

कुछ सुरक्षा विशेषज्ञों के मुताबिक आतंकी इस तरह की वारदात से कश्मीर में भारत समर्थक लोगो को डराना चाहते है। आतंकी चाहते है कि इस सभी हथकंडों से लोग डर कर खुलकर भारत के समर्थ में ना आए।

आपको बता दें कि घटी में तमाम तरह की हिंसा और आतंकी घटनाओं के बावजूद जब वहा पुलिस की भर्ती हुई थी तब हजारो की संख्या में युवा उसमे भाग लेने के लिए आये थे। इन घटनाओं ने घाटी में आतंकियों के हौसलों को पस्त कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी इस वीडियो में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर्स (एसपीओ) के साथ ये बर्बरता कर रहे है। एसपीओ जम्मू कश्मीर पुलिस का हिस्सा है जो आतंकियों के खिलाफ जंग के समय सेना की मदद करती है।

कुछ जानकारों के मुताबिक ये विडियो हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने अनंतनाग से जारी किया है। आतंकियों को इस बात का डर रहता है कि एसपीओ उनकी की गतिविधियों पर नजर रखती है और सेना के साथ अपनी जानकारी साझा करती है।

Next Story
Top