Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर में CRPF और Police टीम पर आतंकी हमला, 2 जवान हुए शहीद

Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में आज सीआरपीएफ और पुलिस बल की टीम पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। हमला बारामुल्ला जिले के सोपोर में हुआ, हमले में भारत के दो वीर जवान शहीद हो गए हैं।

जम्मू कश्मीर में CRPF और Police टीम पर आतंकी हमला, 2 जवान हुए शहीद

पूरी दुनिया इस समय कोरोनावायरस के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है, लेकिन भारतीय सैनिकों और पुलिस बल को दोहरी लड़ाई लड़नी पड़ रही है। एक तरफ पाकिस्तान से लगातार सीज फायर का उल्लंघन हो रहा है, वहीं आतंकी भी भारत को निशाना बनाना चाहते हैं। जम्मू कश्मीर में आज सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस बल (J&k Police) की टीम पर आतंकवादियों (Terrorist Attack) ने हमला कर दिया। हमला बारामुल्ला जिले के सोपोर में हुआ, हमले में भारत के दो वीर जवान शहीद हो गए हैं।

हमले में भारतीय एक ड्राइवर के घायल होने की भी खबर है। आतंकी हमले के बाद आस पास के इलाकों में पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट टीम पर हमला किया, और वहां खड़ी एक CRPF की गाड़ी पर भी हमला किया। हमले में ड्राइवर समेत तीन जवान घायल हुए थे, जिसमें दो जवान शहीद हो गए। हमले के बाद से ही आस पास के क्षेत्रों में आतंकियों की तलाशी अभियान बड़े पैमाने पर की जा रही है।




Next Story
Top