Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, दो जवान शहीद और तीन घायल

जम्मू और कश्मीर में मंगलवार को आतंकियों ने फिर कायरता वाली हरकत की है, वहीं आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है।

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, दो जवान शहीद और तीन घायल

जम्मू और कश्मीर में मंगलवार को आतंकियों ने फिर कायरता वाली हरकत की है, वहीं आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने पुलवामा में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास जम्मू-कश्मीर के पुलिस के एक दल पर हमला कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ आतंकियों ने अनंतनाग में भी सीआरपीएफ के जावनों पर घात लगाकर हमला किया है।

पुलवामा में जंम्मू-कश्मीर पुलिस के सदस्यों पर आतंकियों ने हमला किया है, जिसमें दो पुलिसकर्मा शहीद हो गए और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है। वहीं आतंकियों और पुलिस के बीच भारी गोलीबारी भी हुई है। वहीं यह भी जानकारी आ रही है कि जिस जगह हमला हुआ था वहां पर सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है।

बता दें कि भारतीय सरकार ने जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान शांति बनाए रखने के लिए सीजफायर पर फैसला लिया था, लेकिन इस बीच घाटी में आतंकी घटनाएं पहले से ज्यादा बढ़ गई हैं। वहीं दूसरी तरफ रमजान के सिर्फ 5 दिनों के अंदर पाकिस्तान की तरफ से 5 बड़े आतंकी हमलों की आशंका जताई गई थी।

वहीं इससे पहले रविवार को कुपवाड़ा जिले में ऐसी ही एक आतंकी कोशिश को नाकाम करते हुए सुरक्षाबलों ने छह आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं आतंकियों ने केरन सेक्टर में घुसपैठ करने की भी कोशिश की थी।

Next Story
Top