Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सेना पर आतंकी हमला, 1 शहीद

लश्कर का खूंखार आतंकवादी जुनैद मट्टू अपने दो साथियों के साथ कुलगाम के एक गांव में छुपा हुआ था।

J&K: सेना पर आतंकी हमला, 1 शहीद

जम्मू कश्मीर में पाक द्वारा आतंकवादी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। हाल में ही घाटी में हुए आतंकी हमलों बाद सेना ने एक बार फिर गुरुवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन कर रहे जवानों पर हमला किया जिससे दो जवान घायल हो गए और 1 ड्राईवर की मौत हो गई।

इस आतंकी हमले में मारा गया ड्राईवर सेना का ड्राईवर था जो उस वक्त वो गाडी चला रहा था जिसमें जवान सवार थे। मृतक का नाम नजीर अहमद शेख है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सेना ने 25 गांवों की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश जारी है।

सूत्रों के मुताबिक़ लश्कर का खूंखार आतंकवादी जुनैद मट्टू अपने दो साथियों के साथ कुलगाम के एक गांव में छुपा हुआ था। जानकारी के मुताबिक़ वह भागने में सफल रहा है।सेना को जानकारी मिली थी कि शोपियां के एक गांव में कुछ संदिग्ध आतंकी छिपे हैं।

जिसके बाद सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरु कर दिया है। सेना का सर्च अभियान इतने बड़े स्तर पर चल रहा है कि इस दौरान इलाके के 25 गांवों को सेना ने घेर भी लिया गया।

वहीं आतंकियों को बचाने के लिए स्थानीय नागरिक सेना का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान नागरिक सेना के जवानों पर पत्थरबाजी कर रही है।

कुछ दिन पहले ही कई आतंकी वारदात घाटी में हो चुकी हैं। जिनमें बैंक लूट, कैश वैन लूट, पुलिस कर्मियों की हत्या और उनके हथियार छीनने की घटनाएं हुई हैं। अभी भी सेना का सर्च आपरेशन जारी है।

Next Story
Top