Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JK&: बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, आतंकियों के 5 सहयोगी गिरफ्तार

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए आतंकियों का संबंध इस्लामिक स्टेट जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) आतंकी संगठन से हैं।

JK&: बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, आतंकियों के 5 सहयोगी गिरफ्तारआतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षाबलों एक आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश कर पांच आतंकियों के सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए आतंकियों का संबंध इस्लामिक स्टेट जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) आतंकी संगठन से हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग आतंकियों को पनाह देते थे और उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराने में शामिल थे।

बडगाम पुलिस पत्रकारों से बाचीत करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर इस्लामिक स्टेट से संबंधित इस आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश कर आतंकियों की मदद करने वाले 5 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग आतंकियों को पनाह देते थे और दूसरी सहायता भी करते थे।

पुलिस कर रही पूछताछ

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गिरफ्तार किये गए आतंकियों के सहयोगियों की पहचान शाहनवाज अहमद वानी, नासिर अहमद वानी, बिलाल अहमद खान ,इरफान अहमद पठान और अली मोहम्मद भट्‌ट के रूप में हुई है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

तीन सहयोगी पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर पुलिस ने लाल चौक पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल जैश के 3 सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। वहीं बडगाम के छादूरा इलाके से हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकवादियों को भी गिरफ्तार किया था।

Next Story
Top