Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir : घाटी में टला बड़ा हादसा, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया संदिग्ध IED बम, देखें वीडियो

राजौरी (जम्मू एवं कश्मीर) में एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। दरअसल बम डिस्पोज़ल स्क्वाड ने जम्मू-पुंछ हाईवे पर कल्लार में संदिग्ध IED मैटीरियल को नष्ट कर दिया है।

Jammu Kashmir : घाटी में टला बड़ा हादसा, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया संदिग्ध IED बम, देखें वीडियो
X

जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर संदिग्ध आईईडी के समय पर पता लगने से सोमवार को एक बड़ी त्रासदी टल गई। दरअसल बम डिस्पोज़ल स्क्वाड ने जम्मू-पुंछ हाईवे पर कल्लार में संदिग्ध IED मैटीरियल को नष्ट कर दिया है। मामले की जांच में पुलिस व सेना के अधिकारी जुट गए हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में एलओसी के पास हुए आईईडी ब्लास्ट में 8 जवान घायल हो गए थे। चुनाव परिणाम के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार हमले की फिराक में लगे हुए हैैं।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) युगल मन्हास ने बताया कि राजमार्ग पर कल्लार चौक के पास सड़क किनारे तरल पदार्थ से भरी एक बोतल और कुछ ठोस सामग्री से भरा एक पॉलीबैग मिला। उन्होंने बताया कि सेना की एक इकाई ने सुबह करीब साढे सात बजे संदिग्ध सामग्री देखी जिसके बाद सेना के बम निरोधक दस्ते ने आईईडी निष्क्रिय कर दिया।

एसएसपी ने बताया कि सेना के सचेत करने के तुरंत बाद एक पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा और उसने इलाके में यातायात का आवागमन बंद करा दिया। बम निरोधक दस्ते का काम पूरा हो जाने के बाद सुबह करीब 10 बजे यातायात सामान्य हुआ। उन्होंने बताया कि ऐसा संदेह है कि आईईडी कुछ राष्ट्र विरोधी तत्वों ने लगाया था।

एसएसपी ने कहा कि सेना के सतर्क जवानों के समय पर कार्रवाई करने से बड़ी त्रासदी टल गई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) गोविंद रतन स्वयं इसकी जांच कर रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story