Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारों की तस्वीर की जारी, CCTV में कैद हुई हत्यारों की तस्वीर

कश्मीर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारों की तस्वीरें जारी की है। पुलिस बुखारी के हत्यारों की पहचान के लिए स्थानीय लोगों की मदद ले रही हैं।

पुलिस ने पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारों की तस्वीर की जारी, CCTV में कैद हुई हत्यारों की तस्वीर

कश्मीर में कल अज्ञात हमलावरों ने पत्रकार शुजात बुखारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इसी हत्या की जांच कर रही श्रीनगर पुलिस ने संदग्धिों की तस्वीर जारी की है। श्रीनगर पुलिस हत्यारों की पहचान करने के लिए स्थानीय नागरिकों की मदद ले रही है।

पुलिस को शक है कि जारी तस्वीरों में दिखाई देने वाले संदिग्धों का पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में हाथ हो सकता है। आपको बता दे कि कल कुछ अज्ञात हमलावरों ने श्रीनगर के प्रेस कॉलानी में राइजिंग कश्मीर अखबार के संपादक शुजात बुखारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

बता दे कि कल यानी वीरवार के दिन वरिष्ठ पत्रकार एवं राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी और उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) की जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

53 वर्षीय बुखारी की हत्या उस वक्त हुई थी जब वह श्रीनगर के लालचौक पर प्रेस एंक्लेव स्थित अपने कार्यालय से एक इफ्तार पार्टी के लिए जा रहे थे कि तभी उन पर अज्ञात हमलावरों ने अंधा-धुंध गोलियां चलायी जिसमें पत्रकार शुजात बुखारी की मौत हो गयीं।

Next Story
Top