Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनंतनाग मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 4आतंकी, एसपी वैद्य ने ट्वीट कर दी जानकारी

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में भारतीय सेना और आतंकवादियों की बीच हुई मुठभेड़ में चारों आतंकवादियों को मार गिराया। इस घटना की जानकारी जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर दी है।

अनंतनाग मुठभेड़ में सेना ने मार गिराए 4आतंकी, एसपी वैद्य ने ट्वीट कर दी जानकारी
X

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में भारतीय सेना और आतंकवादियों की बीच चल रही मुठभेड़ पर जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने बयान दिया है।

एसपी वैद्य ने कहा कि भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच आज सुबह मुठभेड़ शुरू हुई, हमें खबर मिली थी कि वहां 3-4 आतंकवादी छिपे हुए हैं।

एसपी वैद्य ने आगे कहा कि हमने 4 आतंकवादियों के शव बरामद किए हैं। एक पुलिसकर्मी शहीद हुए और 2 नागरिक घायल हुए हैं।

इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आंतकवादियों के मौजूद होने की विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर के इस जिले में श्रीगुफवारा क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जवाब में जवानों ने भी कार्रवाई की। अधिकारी ने बताया कि अंतिम खबर आने तक गोलीबारी जारी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन की तैयारी है। केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ नेशनल सिक्युरिटी गार्ड (एनएसजी) की तैनाती कर दी है। हुर्रियत और अलगाववादी नेताओं को नजरबंद कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story