Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाई अड्डे से वापस दिल्ली भेजा गया

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद सुरक्षाबलों की तैनाती, नेताओं को नजरबंदर और धारा 144 लागू है। इसी बीच सीपीआई महासचिव सीताराम येचुरी श्रीनगर पहुंचे। जिसके बाद उन्हें वापस दिल्ली के लिए भेजा गया।

जम्मू कश्मीर: सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाई अड्डे पर रोक, घरों से बाहर निकले लोग
X
Sitaram Yechury stopped at Srinagar Airpor jammu kashmir

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद सुरक्षाबलों की तैनाती, नेताओं को नजरबंदर और धारा 144 लागू है। इसी बीच सीपीआई महासचिव सीताराम येचुरी श्रीनगर पहुंचे। लेकिन अब खबर है कि उन्होंने वापस दिल्ली के लिए भेज गिया गया है।

एएनआई के मुताबिक, सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाई अड्डे पर पहुंचे ही आगे बढ़ने से रोक दिया गया। वह अपनी पार्टी की इकाई के सदस्यों से मिलने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंचे थे।

इससे पहले सीताराम येचुरी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से जन्मू जाने की इजाजत मांगी थी। वहीं जम्मू कश्मीर के अधिकतर इलाकों में हालात सामने हो गए हैं और लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। दक्षिण कश्मीर में अभी भी कई जगहों पर कर्फ्यू लगा हुआ है।

बता दें कि उधमपुर में आज फिर से स्कूल खुल गए हैं। उधमपुर के पुलिस उपायुक्त पीयूष सिंगला ने कहा कि अभी भी धारा 144 लागू है, लेकिन कुछ क्षेत्रों में कुछ अपवादों के साथ धारा लगू रहेगी। बाजार सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे।

अभी हाल ही में श्रीनगर में सुरक्षाबलों की तैनाती के बीच लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं और लोग अपने रोजमर्रा के कामों के लिए भी घरों से बाहर निकल रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story