Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी, सेना के मेजर घायल

शोपियां जिले के जैनपोरा इलाके के मेल्होरा गांव में सुरक्षाबलों को कई आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी, सेना के मेजर घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आए दिन गोलीबारी कर रहे हैं। शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मंगलवार देर रात शुरू हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। फायरिंग में सेना के एक मेजर भी घायल हो गए हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, सेना के जवान आज मुठभेड़ स्थल पर तीसरे आतंकी के शव की तलाश कर रहे थे। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबल भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। लेकिन इस फायरिंग में 55 आरआर के मेजर घायल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोपियां जिले के जैनपोरा इलाके के मेल्होरा गांव में सुरक्षाबलों को कई आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। मंगलवार रात से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। दो आतंकियों के शव वरामद कियए जा चुके हैं। जबकि तीसरे आतंकी के शव की तलाश जारी है।

Next Story
Top