Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोपियां हमला: पत्थराव में घायल हुए बच्चे के पिता का गंभीर आरोप, सीरिया से की कश्मीर की तुलना

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में स्कूल बसों पर हुए पत्थरबाजी में घायल छात्र के पिता ने सरकार पर गंभीर आरोप लगया है। इस हमले को लेकर छात्रों के परिजनों ने नाराजगी जाहिर की है।

शोपियां हमला: पत्थराव में घायल हुए बच्चे के पिता का गंभीर आरोप, सीरिया से की कश्मीर की तुलना

बीते दिन जम्मू-कश्मीर के शोपियां में स्कूल बसों पर हुए पत्थरबाजी में घायल छात्र के पिता ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगया है। इस हमले को लेकर छात्रों के परिजनों ने नाराजगी जाहिर की है।

पिता ने सीरिया से की तुलना

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बच्चे के पिता ने इस हमले को सीरिया से तुलना करते हुए कि मैं जब भी सीरिया और म्यांमार में बच्चों की दर्दनाक तस्वीरों को देखता था तो कांप उठता था। आज मैं उन परिजनों के दर्द को महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने बच्चे को खून से लथपथ देखा ये कहीं से मानवीय कार्य नहीं हो सकता है।

पिता ने पत्थरबाजों पर कार्रवाई के किया इनकार

वहीं दूसरी तरफ बच्चे के पिता ने उन पत्थरबाजों को माफ भी कर दिया है। जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। एसपी से बात करते हुए पिता ने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि उन पत्थरबाजों के खिलाफ कार्रवाई हो। क्योंकि अगर मैं ये चाहता हूं तो पुलिस किसी भी बेगूनाह को इसके पीछे गिरफ्तार कर लेगी और उसे जेल में डाल देगी।

ये भी पढ़ें - चुनाव 2018: कर्नाटक में पीएम की रैलियां बढ़ीं, अब 15 नहीं 21 रैलियों को करेंगे संबोधित, जानें वजह

सीएम ने किया वादा, जल्द मिलेगा न्याय

इसके अलावा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस घटना को लेकर कहा कि इस विवेकहीन और कायरता करने वाले षडयंत्रकारियों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी निंदा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि स्कूली बच्चों या पर्यटकों की बसों पर पथराव से इन पत्थरबाजों के एजेंडे को आगे बढ़ाने में कैसे मदद मिलती है? सभी को इसके खिलाफ एकजुट होना चाहिए।

Next Story
Top