Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शोपियां फायरिंग केस: मेजर आदित्य कुमार को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई जांच पर रोक

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई तक मेजर आदित्य के खिलाफ कोई जांच शुरू नहीं की जाएगी

शोपियां फायरिंग केस: मेजर आदित्य कुमार को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई जांच पर रोक
X

शोपियां फायरिंग मामले में मेजर आदित्य कुमार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई तक मेजर आदित्य के खिलाफ कोई जांच शुरू नहीं की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 24 अप्रैल को करेगी।

इसे भी पढ़े: SSC पेपर लीक मामलाः राजनाथ सिंह ने दिए सीबीआई जांच के आदेश, छात्रों से की प्रदर्शन खत्म करने की अपील

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर सरकार का बयान सामने आया है। जम्मू-कश्मीर सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय से कहा है कि शोपियां फायरिंग मामले में मेजर आदित्य कुमार का नाम आरोपी कॉलम में शामिल नहीं है।

जाने क्या था पूरा मामला

बता दें कि मेजर आदित्य के खिलाफ शोपियां में 27 जनवरी को एफआइआर दर्ज की गई थी। श्रीनगर के शोपियां में 27 जनवरी को सेना के काफिले पर हिंसक भीड़ का हमला और पत्थरबाजी रोकने के लिए सेना द्वारा की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई थी।
इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने सैन्य काफिले की अगुवाई कर रहे मेजर आदित्य के खिलाफ रणवीर पैनल कोड की धारा 336, 307 और 302 के तहत एफआईआर दर्ज की।
मेजर आदित्य पर एफआइआर दर्ज होने के बाद उनके पिता ने सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया था। कर्नल कर्मवीर की ओर से पेश वकील ऐश्वर्या भाटी ने मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा की पीठ के समक्ष इस याचिका यह जल्द सुनवाई की अपील की थी। जिसके बाद पीठ ने मामले की सुनवाई के लिए सोमवार का दिन तय किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story