Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: शोपियां में 8 और अनंतनाग में एक आतंकी मुठभेड़ के दौरान ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी। वहीं आतंकियों को लेकर सेना का बड़ा सर्च ऑपरेशन भी चल रहा है।

जम्मू कश्मीर: शोपियां में 8 और अनंतनाग में एक आतंकी मुठभेड़ के दौरान ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। एक तरफ अनंतनाग में मुठभेड़ खत्म हो गई है।

इस दौरान एक आतंकी मार गिराया है और हथियार भी बरामद हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।
वहीं भी एनकाउंटर में 7 आतंकियों को मार गिराया है और 1 जवान घायल बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के पेठ दियालगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने उस इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।
उन्होंने कहा कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलायीं और जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया।
अधिकारी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पायी है। अभी तक यह भी पता नहीं है कि वह किसी संगठन या समूह से जुड़ा था। अभियान अभी जारी है। उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर के ही शोपियां जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद शुरू हुई मुठभेड़ अभी चल रही है। अधिकारी ने कहा कि अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है।
Next Story
Top