Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में इलाके में में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी
X

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में इलाके में में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। बता दें कि अभी पूरे इलाके में ऑपरेशन अब भी जारी है।

आज सुबह सीआरपीएफ, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने यहां हाजिन के अनवा इलाके में आतंकियों को घेर लिया। इसके बाद आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। कार्रवाई में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुठभेड़ में मरने वाले आतंकियों की संख्या 3 हो सकती है। सभी आतंकी लश्कर से ताल्लुक रखने वाले हो सकते हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था।

वहीं दूसरी तरफ बीते दिन जम्मू-कश्मीर में पिपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी 'पीडीपी' विधायक मुश्ताक अहमद शाह के करीबी पीडीपी' जोनल प्रेसिडेंट मोहम्मद अशरफ मीर के दादसेरा वाले घर पर कुछ संदिग्ध आतंकवादियों ने हमला कर दिया।

पुलवामा सेक्टर के ट्राल इलाके के दादसेरा गांव में स्थानीय पीडीपी' नेता के पूरे घर में तोड़फोड़ की और दरवाजे-खि‍ड़कियां और कांच के सामान तोड़कर आतंकी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

बता दें कि खुफिया विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी संगठन जैश के करीब 10 आतंकी पाकिस्तान के रास्ते भारत में घुसे हैं। इसे लेकर सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story