Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक दिन ऐसा आएगा, जब PoK के लोग खुद करेंगे भारत में शामिल होने की मांगः सत्यपाल मलिक

सत्यपाल मलिक ने कहा कि देश की नजर में एक राज्यपाल एक ऐसा व्यक्ति है जो गोल्फ खेलता है और जनता के लिए कुछ नहीं करता है। वह तो बस अपने शासन के दौरान आराम करता है। लेकिन बीते एक साल में इतना काम किया जितना चुनी हुई सरकार ने नहीं किया।

एक दिन ऐसा आएगा, जब PoK के लोग खुद करेंग भारत में शामिल होने की मांगः सत्यपाल मलिकSatyapal Malik Says There will come A Day When People Of PoK Themselves Demand To Join India

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि जब मैं जम्मू-कश्मीर की कमान संभालने आया तो प्रधानमंत्री ने मुझसे कहा कि जम्मू-कश्मीर को इतना चमकाएं कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के लोग सीमा पार करना चाहें, यहां आएं और कहें कि यह हमारा कश्मीर है।


मलिक ने कहा कि एक दिन ऐसा भी होगा, जब पाक अधिकृत कश्मीर में रहने वाले लोग भारत का हिस्सा बनने की मांग करेंगे। मलिक ने कहा कि उन्होंने एक साल में किसी भी चुनी हुई सरकार की तुलना में अधिक काम किया है।

कठुआ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की नजर में एक राज्यपाल एक ऐसा व्यक्ति है जो गोल्फ खेलता है और जनता के लिए कुछ नहीं करता है। वह तो बस अपने शासन के दौरान आराम करता है। लेकिन हमने पिछले 1 साल में जितना काम किया है, मुझे नहीं लगता कि एक चुनी हुई सरकार भी इतना काम करती है।

Next Story
Share it
Top