Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घाटी में जवानों की तैनाती से बढ़ी हलचल, राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- घबराने की जरूरत नहीं

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को पुलवामा आतंकी हमले के बाद राज्य में घटनाक्रमों के संदर्भ में वर्तमान स्थिति की समीक्षा करने के लिए राज्य प्रशासनिक परिषद की एक अनौपचारिक बैठक बुलाई है।

घाटी में जवानों की तैनाती से बढ़ी हलचल, राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- घबराने की जरूरत नहीं

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को पुलवामा आतंकी हमले के बाद राज्य में घटनाक्रमों के संदर्भ में वर्तमान स्थिति की समीक्षा करने के लिए राज्य प्रशासनिक परिषद की एक अनौपचारिक बैठक बुलाई है। उन्हें चुनाव उद्देश्यों के लिए अतिरिक्त केंद्रीय बलों को सूचना दी।

अभी फिलहाल केंद्रीय बलों की 100 कंपनियों को शामिल किया जा रहा है। आने वाले हफ्तों में कुछ कंपनियों को और शामिल किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों और मतदाताओं के खिलाफ आतंकी गतिविधियों में वृद्धि की संभावना के की वजह से अतिरिक्त पुलिस बलों की आवश्यकता है।

जम्मू-कश्मीर में जवानों के तैनात किए जाने से घाटी में हलचल भी बढ़ गई है। जिसके बाद माना जा रहा है कि कुछ बड़ा होने वाला है लेकिन राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इसे खारिज करते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि अनुच्छेद 35ए पर भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की जाएगी।

Next Story
Top