Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले के बाद राजनाथ सिंह पहुंचे कुपवाड़ा, बॉर्डर का लेंगे जायजा, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्म कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हरील इलाके में आतंकियों ने पेट्रोलिंग कर रहे जवानों पर हमला कर दिया। जिसके बाद वहां सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले के बाद राजनाथ सिंह पहुंचे कुपवाड़ा, बॉर्डर का लेंगे जायजा, सर्च ऑपरेशन जारी

रमजान के पाक महीने में जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुपवाड़ा जिले के हरील इलाके में आतंकियों ने पेट्रोलिंग कर रहे जवानों पर हमला कर दिया। जिसके बाद वहां सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हरील इलाके में गश्त कर रहे सुरक्षा जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। पूरे इलाके को बंद कर दिया गया है। जिसके बाद सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

वहीं दूसरी तरफ राजनाथ सिंह आज कुपवाड़ा जाएंगे। जहां सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी से पीड़ित परिवारों से भी मिलेंगे। साथ ही बॉर्डर के हालात का भी जायजा लेंगे।

बीते दिन राजनाथ सिंह ने स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ जम्मू कश्मीर के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए जवानों से कहा कि आप पर सिर्फ जम्मू-कश्मीर को नाज नहीं है, बल्कि पूरे देश को नाज है।

साथ ही उन्होंने घाटी में पत्थरबाजों को लेकर कहा कि जहां तक बच्चों का प्रश्न है, बच्चे बच्चे होते हैं, बच्चों को कोई भी गुमराह कर सकता है। जो भी बच्चे पत्थरबाजी में गुमराह हुए हैं, उनके ऊपर केस को वापस ले लिया जाएगा।

Next Story
Top