Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर दौरा: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली हाई लेवल मीटिंग, सिक्योरिटी समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

श्रीनगर में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उपराज्यपाल एनएन वोरहा, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल समेत कई उच्च अधिकारी के साथ हाई लेवल मीटिंग की है।

कश्मीर दौरा: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली हाई लेवल मीटिंग, सिक्योरिटी समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह दो दिनों के जम्मू कश्मीर दौरे पर हैं। दो दिन के दौरे पर राजनाथ सिंह ग्रेटर कश्मीर में हैं। जहां वो श्रीनगर में उपराज्यपाल एनएन वोरहा, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल समेत कई उच्च अधिकारी इस हाई लेवल मीटिंग में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- सुनंदा पुष्कर केस: बीजेपी नेता सुब्रह्यम स्वामी ने शशि थरूर पर कसा तंज

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मौसम खराब होने के चलते अपनी अमरनाथ यात्रा को रद्द कर दिया था। जिसके बाद आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, वो जल्द ही वापस दिल्ली लौटेंगे।

इस हाई लेवल मीटिंग में राजनाथ सिंह और अजीत डोभाल अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा को लेकर और दूसरी तरफ घाटी में होने वाले आतंकी हमलों के हालात के बारे में चर्चा की। खबर है कि इस मीटिंग में केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौब भी उनके साथ है।

ये भी पढ़ें- सुनंदा पुष्कर केस: कांग्रेस नेता शशि थरूर को मिली बड़ी राहत

मीटिंग के दौरान राजनाथ सिंह ने वोहरा के साथ कई प्रोजेक्ट, सुरक्षा, कश्मीर में युवाओं के हालात को लेकर चर्चा की। बता दें कि ये राजनाथ सिंह का पहला दौरा है जब से बीजेपी और पीडीपी सरकार के बीच का गठबंधन टूटा है और राज्यपाल का शासन लागू हुआ था।

Next Story
Top