Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: सत्यपाल मलिक बोले- आंतकी खुलेआम रैलियों कर भारत को दे रहे हैं धमकी

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शुक्रवार को मैं कश्मीर में शहीदों के सम्मान समारोह में शामिल होने जा रहा हूं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी आ रहे हैं।

पुलवामा आतंकी हमला: सत्यपाल मलिक बोले- आंतकी खुलेआम रैलियों कर भारत को दे रहे हैं धमकी
X

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शुक्रवार को मैं कश्मीर में शहीदों के सम्मान समारोह में शामिल होने जा रहा हूं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी आ रहे हैं। हम खुफिया अधिकारियों के साथ टॉप सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। हम यह पता लगाएंगे कि कहां पर चूक हुई है।

पुलवामा हमले में पाकिस्तान द्वारा किसी भी तरह की शिरकत से इनकार किए जाने पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि है पाकिस्तान बकवास कर रहा है। पाकिस्तान में आंतकी खुलेआम रैलियों कर करे हैं और भारत को धमकी देते हुए कहते हैं कि हम कुछ भी करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान निराश हो चुका है, सफल चुनावों के बाद वे नए आतंकवादियों की भर्ती नहीं कर सके और पत्थरबाजी भी बंद हो गई है। इसलिए वह कुछ करना चाहता है।

पाकिस्तान में निराशा है, सफल चुनावों के बाद वे नए आतंकवादियों की भर्ती नहीं कर सके, पथराव बंद हो गया, इसलिए वह कुछ करना चाहते थे। हमने सभी प्रतिष्ठानों (इन्स्टॉलेशनों) और छावनियों को सतर्क कर दिया है क्योंकि पाकिस्तान कुछ और कर सकता है।

बता दें कि गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 44 जवान शहीद हो गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story