Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pulwama : अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, रियाज नाइकू समेत 3 आतंकियों को घेरा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह घंटों से चले सर्च ऑपरेशन के बाद पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने हिजबुल कमांडर रियाज नैकू को घेर लिया है।

Pulwama : अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, रियाज नाइकू समेत 3 आतंकियों को घेरा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ सुबह से ही जारी है। सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। रियाज नायक समेत तीन आतंकवादियों को सर्च ऑपरेशन के दौरान घेर लिया गया है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह घंटों से चले सर्च ऑपरेशन के बाद पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने हिजबुल कमांडर रियाज नैकू को घेर लिया है और उसके साथ दो आतंकवादियों को भी घेरा गया है। फिलहाल इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों हंदवाड़ा जिले में कर्नल मेजर समेत आठ जवानों की शहादत का बदला लेने के खिलाफ सेना ने यह सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। आज बुधवार को अवंतीपुरा और पंपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस दौरान इन दोनों इलाकों में सुरक्षाबलों ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने रियाज नैकू और पीएसओ को घेरा है। इसके अलावा दक्षिणी कश्मीर के कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। वहीं घटनास्थल के लिए सुरक्षा बलों की अतिरिक्त टीम को बुलाया गया है। बता दें कि इस बड़े सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम है।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका है। जिसमें हिजबुल का टॉप कमांडर रियाज भी शामिल है। मुठभेड़ को अब तक 8 घंटे हो चुके हैं

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा सेक्टर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए थे। तो वहीं सेना के 8 जवान भी शहीद हो गए थे।

Next Story
Top