Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत पर मंडराया ''मानव बम'' का खतरा, सीमा पर पकड़े गए बच्चे ने खोली पाकिस्तान की नापाक साजिश की पोल

सीमा पर पकड़े गए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीरी बच्चे ने दावा किया है कि उसे आठ लोगों के एक ग्रुप ने भारत में घुसपैठ के लिए भेजा है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सीमा पर सुरक्षा बड़ा दी है।

भारत पर मंडराया मानव बम का खतरा, सीमा पर पकड़े गए बच्चे ने खोली पाकिस्तान की नापाक साजिश की पोल
X

भारत में दहशत फैलाने के लिए पाकिस्तान अब इस हद तक गिर गया है कि उसने बच्चों को भी आतंकवाद के रास्ते पर चलाने से गुर्रेज नहीं कर रहा है। दरअसल, कल रात सेना को जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में एक नाबालिग बच्चे को हिरासत में लिया।

पकड़े गए बच्चे का दावा है कि उसे पाकिस्तान ने भारत में घुसपैठ करने के लिए भेजा है। आपको बता दे कि सेना ने इस बच्चे को भारत-पाकिस्तान सीमा पर से गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने पकड़े गए बच्चे से पूछताज की तो पता चला कि उस बच्चे को आठ लोगों के एक ग्रुप ने भारत में घुसपैठ करने के लिए कहा था। इस बच्चे के खुलासे के बाद के ही भारतीय सेना ने इलाके की सुरक्षा को बड़ा दिया है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी सरकरा के गिरने के बाद से ही राज्य में राज्यपाल शासन लागू किया जा चुका है। और बहुत ही जल्द अमरनाथ यात्रा भी शुरु होने को है। ऐसे में सीमा पर पाकिस्तान की इन नापाक हरकत ने निसंदेह ही सुरक्षाबलों की नींद उड़ा दी है।

बहराल केंद्र सरकार ने किसी भी तरह के आतंकी हमले से निपटने के लिए घाटी में एनएसजी कमांडो की तैनाती कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story