Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान ने LoC पर मोर्टार के गोले दागे, दो आर्मी पोर्टर शहीद

पाकिस्तान की इस कार्रवाई में दो आर्मी पोर्टर्स शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सभी घायल पोर्टर्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तान ने LoC पर मोर्टार के गोले दागे, दो आर्मी पोर्टर शहीद कई घायलपाकिस्तान ने LoC पर मोर्टार के गोले दागे

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर मोर्टार दागे हैं।

पाकिस्तान की इस कार्रवाई में दो आर्मी पोर्टर्स शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सभी घायल पोर्टर्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की है।

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि लगभग 11 बजे पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के पुंछ जिले में एलओसी निकट गुलपुर सेक्टर में मोर्टार के गोले दागे है। घायल पोर्टरों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सेना की तरफ से पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी चौकियों को काफी नुकसान पहुंचा है। कइ पाक सैनिकों के घायल होने की संभावना है।

बता दें कि पाकिस्तानी सेना के द्वारा एलओसी पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी सेना के द्वारा की गई फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था और एक 22 साल की मौत हो गई थी।

Next Story
Top