Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने दागे गोले, एक की मौत दो घायल

आज पुलवामा अटैक को एक साल पूरा हो गया है और आज पूरा भारत उस हमले में मारे गए जवानों को याद कर रहा है। आज भी पाकिस्तान ने नापाक हरकत की और जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में गोला दागा जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए हैं।

जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी की नापाक हरकत, एक की मौत दो घायलजम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान की नापाक हरकत से एक भारतीय की मौत हो गई जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए हैं जिन्हे राजा सुखदेव सिंह डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। आपको बता दें कि आज पुंछ जिले के शाहपुर इलाके में पाकिस्तान की ओर से गोला दागा गया जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई।

आज ही के दिन पिछले साल पुलवामा में सैनिकों पर हमला हुआ था जिसको पूरा भारत आज याद कर रहा है और शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है। भारतीय सैनिकों पर हमला पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने किया था जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कई बड़े एक्शन लिए थे।

14 फरवरी 2019 को हुआ था पुलवामा अटैक

पिछले वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। आज एक साल बाद शहीदों की याद में लेथपुरा कैंप में स्मारक बनाया गया है। जहां पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं महाराष्ट्र के उमेश गोपीनाथ जाधव ने हर शहीद के घर जाकर वहां की मिट्टी इकट्ठा कर पुलवामा पहुंचाई है। मिट्टी लेथपुरा कैंप स्मारक में रखी गई।

Next Story
Top