Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बौखलाए पाकिस्तान की नहीं रुक रही नापाक हरकतें, अब अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान (Pakistan) ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा (International Border) पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी रेंजर्स (Pakistani Rangers) की ओर से कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में गोलीबारी की जा रही है।

बौखलाए पाकिस्तान की नहीं रुक रही नापाक हरकतें, अब अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तोड़ा सीजफायरpakistan ceasefire violation international border update

केंद्र सरकार (Central Government) ने जब से जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 (Article 370) का समाप्त किया है तब सी ही पाकिस्तान (Pakistan) तिलमिलाया हुआ है। सीमा पर लगातार अपनी नापाक चालते हुए सीजफायर का उल्लंघन (Pakistan Ceasefire Violation) कर रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा (International Border) पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में गोलीबारी की जा रही है।

भारतीय सेना पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। लेकिन अभी तक इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। बता दें कि पाकिस्ता ने पुंछ जिले के मेंढर सब डिविजन में बालकोटे सेक्टर के बसोटी और बालकोट गांव में 120 मिमी के 9 जीवित मोर्टार दागे। जिन्हे भारतीय सेना ने बुधवार को नष्ट किया था।

Next Story
Top