Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K : पाक सेना ने नौशेरा सेक्टर में की फायरिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई है। भारतीय सेना पाकिस्तान सेना की गोलीबारी का महुंतोड़ जवाब दे रही है।

J&K : पाक सेना ने नौशेरा सेक्टर में की फायरिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाबPakistan army firing Nowshera Rajouri district Indian army retaliating update

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई है। भारतीय सेना पाकिस्तान सेना की गोलीबारी का महुंतोड़ जवाब दे रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान की गोलीबारी से नौशेरा के कलल और डीइंग गांव में मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। नौशेरा पुलिस उपाधीक्षक बृजेश ने बताया कि अभी तक इस फायरिंग में किसी कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है।



पाक सेना ने राजौरी जिलों के पांच सेक्टरों में भारी गोलाबारी की

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तान की सेना ने पुंछ और राजौरी जिलों के पांच सेक्टरों में भारी गोलाबारी की थी। लेकिन भातीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए घुसपैठ को नाकाम कर दिया था। खबर है कि भारत की कार्रवाई में सीमा पार भारी नुकसान की सूचना है।

पाक पीएम और जावेद बाजवा ने किया दौरा

बता दें कि शुक्रवार को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के नियंत्रण रेखा का दौरा किया था। इनके दौरे के अगले दिन पाकिस्तानी सेना ने पुंछ और राजौरी जिलों के पांच सेक्टरों में भारी गोलाबारी की थी।

Next Story
Top