Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तान सेना की चौकियां, 3 से 4 रेंजर्स ढेर

25 दिसंबर को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के उरी में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए मोर्टार दागे और गोलाबारी की। पाकिस्तान सैनिकों की गोलीबारी में एक सेना का जवान शहीद हो गया था।

J&K: भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तान सेना की चौकियां, 3 से 4 रेंजर्स ढेरभारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तान सेना की चौकियां

जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्तानी सैनिकों को सीजफायर उल्लंघन करना महंगा पड़ गया है। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को तबाह कर दिया है।

भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में 3 से 4 पाकिस्तानी रेंजर्स को भी ढेर कर दिया है। बता दें कि बीते गुरुवार को पाकिस्तान ने पुंछ-राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था और मोर्टार दागे थे। भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

बुधवार को सीजफायर में एक जवान शहीद

गौरतलब है कि 25 दिसंबर को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के उरी में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए मोर्टार दागे और गोलाबारी की। पाकिस्तान सैनिकों की गोलीबारी में एक सेना का जवान शहीद हो गया था और एक महिला नागरिक की मौत हो गई थी। वहीं भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को आर्टिलरी और मोर्टार से जवाब दिया था।

Next Story
Top