Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NC ने केंद्र सरकार के उमर अब्दुल्ला से संपर्क की खबरों का खंडन किया

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने शनिवार को मीडिया में आई खबरों उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा है कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से बात की है जो वर्तमान में नजरबंद हैं।

NC ने केंद्र सरकार के उमर अब्दुल्ला से संपर्क की खबरों का खंडन किया

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने शनिवार को मीडिया में आई खबरों उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा है कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से बात की है जो वर्तमान में नजरबंद हैं। इन खबरों का कोई आधार नहीं है। उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि जांच एजेंसियों के कुछ अधिकारियों से अब्दुल्ला और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के संपर्क किया था।

केंद्र सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जा वाले आर्टिकल 370 को निरस्त कर दिया था इसके बाद से उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को हिरासत में लेकर नजरबंद किया गया है।


रिपोर्टों में कहा है नेताओं से संपर्क करने से कश्मीर घाटी में राजनीतिक बातचीत के फिर से खुलने की उम्मीद है। घाटी में लगभग 3 हफ्तों से पाबंदियां लगी हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक नेता ने है कि ऐसी संभावनाओं वाली खबरों को कोई अधार नहीं है।

Next Story
Top