Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K : शोपियां में NSA अजीत डोभाल पुलिसकर्मियों और लोगों से मिले, स्थानीय लोगों के साथ किया लंच

अनुच्छेद 370 को निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर में तनाव का माहौल बना हुआ है। इसी तानव के बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने पुलिसकर्मियों से बातचीत की है।

J&K : शोपियां में NSA अजीत डोभाल पुलिसकर्मियों और लोगों से मिले, स्थानीय लोगों के साथ किया लंच

अनुच्छेद 370 को निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर में तनाव का माहौल बना हुआ है। इसी तानव के बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने पुलिसकर्मियों से बातचीत की है। इस दौरान अजीत डोभाल के साथ डीजीपी दिलबाग सिंह भी मौजूद रहे।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने शोपियां जिले के स्थानीय लोगों से बातचीत कर हालात के बारे में बातचीत की है और उन्हें सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया। साथ ही स्थानीय लोगों के साथ लंच भी किया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया है। जिसके बाद सरकार घाटी में सुरक्षा पर लगातार पैनी नजर बनाए हुए है। अजित डोभाल श्रीनगर में हैं और वह वहां के हालात पर नजर बनाए हुए है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस समय घाटी में तनाव पूर्ण महौल बना हुआ है। जगह-जहग पर विरोध प्रदर्शन की खबरें सामने आ रही हैं। अधिकारियों के द्वारा जानकारी दी गई है कि सुरक्षा एजेंसियों ने राजनीतिक नेताओं सहित 100 से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है, क्योंकि उन्हें कश्मीर घाटी में शांति और अमन के लिए खतरा माना जा रहा है।

Next Story
Top