Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा के विगड़े बोल, प्रधानमंत्री और मीडिया के खिलाफ दिया विवादित बयान

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा ने प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया है। जावेद अहमद राणा के द्वारा बुधवार को दिए गए बयान का वीडियो सामने आया है।

Video: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा के विगड़े बोल, प्रधानमंत्री और मीडिया के खिलाफ दिया विवादित बयान

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा ने प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया है। जावेद अहमद राणा के द्वारा बुधवार को दिए गए बयान का वीडियो सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किए गए वीडियो में जावेद अहमद राणा बोल रहे हैं कि खुदा की कसम, अगर मेरा बस चले तो मैं इस देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ, जितने भी कत्ल हुए हैं जम्मू-कश्मीर में और देश में, मैं इसको कत्ल के केस में अंदर ठोक दूंगा।

मैं ये कहता हूं बार-बार कहता हूं ये इंसानियत के कातिल हैं। इन्होंने हिन्दू मुस्लिम परंपरा को खत्म किया है। उन्होंने दूसरा कातिल मीडिया को बताया। जावेद अहमद राणा ने मीडिया पर विवादित बयान देते हुए कहा कि खुदा कसम अगर मुझे पावर मिले तो प्रधानमंत्री को अंदर ठोकू और जो देश की मीडिया नफरत फैला रही है पर्टिकुलर कम्युनिटी के खिलाफ मैं उन सबको अंदर ठोकूं। काश खुदा वो वक्त लाए। फिर मैं दिखाऊं कि क्या होती है लीडरशिप।

Next Story
Top