Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेशनल कांफ्रेंस नेता को फारूक अब्दुल्ला और उमर अबदुल्ला से मिलने की अनुमति मिली, कल होगी मुलाकात

भारतीय संविधान (Indian Constitution) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद कई नेताओं को हिरासत में रखा गया है। नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दु्ल्ला (Omar Abdullah) से मिलने की अनुमति मिल गई है।

नेशनल कांफ्रेंस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को मिली पार्टी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से मिलने की अनुमति
X
National Conference leaders delegation got permission to meet party president and vice president

नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दु्ल्ला (Omar Abdullah) से मिलने की अनुमति मिल गई है। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) प्रवक्ता मदन मंटू (Madan Mantoo) ने बताया है कि, जम्मू-कश्मीर सरकार ने नेशनल कांफ्रेंस के प्रतिनिधिमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) से मिलने की अमुनति दे दी गई है। जिन्हें फिलहाल हिरासत में रखा गया है। उन्होंने बताया है कि कल सुबह प्रतिनिधिमंडल (Delegation) जम्मू के लिए निकलेगा।

जम्मू के नेशनल कांफ्रेंस नेता देवेंन्द्र राणा ने भी बताया है कि प्रतिनिधिमंडल को फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलने की इजाजत मिल गई है। उन्होंने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में कुल 15 सदस्य शामिल होंगे जो कि पूर्व विधायक होंगे। कल सुबह सब श्रीनगर के लिए निकलेंगे।

बता दें, जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के बाद से ही जम्मू-कश्मीर के मुख्य नेताओं को हिरासत में रखा गया है। हिरासत में रखे गए नेताओं में फारूख अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और अन्य अलगाववादी नेता भी शामिल हैं। इससे पहले भी कई नेताओं ने जम्मू-कश्मीर का दौरा करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें जम्मू-कश्मीर एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था और वहां से वापस भेज दिया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story