Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेना के जवान पर महबूबा की विवादित टिप्पणी, राज्यपाल मलिक ने दिया करारा जवाब

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को करारा जवाब दिया है। मलिक ने कहा कि चुनाव का वक्त है, उनकी पार्टी टूट रही है, खराब हाल में है। वो इसी किस्म के सपोर्ट से ताकत में आयी थी। उनको सीरियसली लेने की जरूरत नहीं।

सेना के जवान पर महबूबा की विवादित टिप्पणी, राज्यपाल मलिक ने दिया करारा जवाब

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को करारा जवाब दिया है। मलिक ने कहा कि चुनाव का वक्त है, उनकी पार्टी टूट रही है, खराब हाल में है। वो इसी किस्म के सपोर्ट से ताकत में आयी थी। उनको सीरियसली लेने की जरूरत नहीं। हमारे सुरक्षा बलों का किसी महबूबा मुफ्ती जी के बयान से मनोबल नहीं गिरने दिया जाएगा।

बता दें कि पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती सेना पर गंभीर आरोप लगाया है। श्रीनगर में एक कश्मीरी युवक से मुलाकात के बाद महबूबा ने कहा कि भारतीय सेना कश्मीरी युवकों के गले में जबर्दस्ती बंदूक डालकर फोटो खिंचवाने के लिए दबाव डालती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महबूबा ने कश्मीरी युवक तौसीब से हुई बातचीत के बाद दावा किया, मेजर रोहित शुक्ला के कहने पर तौसीब को सैन्य कैंप में ले जाया गया। वहां बहुत पिटाई की। फिर कहा गया कि गले में बंदूक डाल लो हम आपकी फोटो लेना चाहते हैं, नहीं तो अपनी बंदूक डालकर एनकाउंटर कर दूंगा। इसके बाद महबूबा ने सेना पर सवाल उठाते हुए कहा, ये कैसा सिपाही है? अपने ही लोगों पर जुल्म करते हैं, इसे बहादुरी नहीं कहते हैं। मैं कोर कमांडर से बात करूंगी। इस मामले में जवाबदेही तय होनी चाहिए।

सेना की ओर से भी जवाब सामने आया है। सेना ने जवाब देते हुए कहा, यह बयान चुनाव के चलते सुरक्षा बलों पर दबाव बनाने के लिए दिया गया है। सेना अपने लोगों को परेशान नहीं कर सकती है।

Next Story
Top