Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Violence: गोली चलाने वाले पर महबूबा मुफ्ती की बेटी का विवादित बयान, कहा वो मुसलमान होता तो कार्रवाई होती

Delhi Violence: महबूबा मुफ़्ती की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी इल्तिजा उनका ट्विटर अकाउंट चलाती हैं और अपनी राय लोगों से साझा करती रहती हैं।

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाले पर महबूबा मुफ़्ती की बेटी का विवादित बयान, कहा वो मुसलमान होता तो कार्रवाई होतीदिल्ली हिंसा

Delhi Violence : दिल्ली में हो रही सीएए विरोधी हिंसा में अब तक 22 लोगों की जान चुकी है। इस दौरान एक युवक ने दिल्ली पुलिस के सामने फायरिंग की थी। जिसके बारे में महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने ट्विटर के माध्यम से विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर वो कश्मीरी या मुसलमान होता, तो जरूर कार्रवाई होती। बता दें कि महबूबा मुफ्ती की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी उनका ट्विटर अकाउंट चलाती हैं। अपनी राय लोगों से साझा करती रहती हैं।

मुस्लिमों के उचित व्यवहार नहीं हो रहा

महबूबा मुफ़्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने कहा है कि पिछले सात माह के दौरान जिस प्रकार बहुसंख्यक समुदाय की उग्रता बढ़ी है। उससे मैं आश्चर्य चकित हूं कि क्या मुस्लिमों के साथ हो रहा बर्ताव उचित है।

मुसलमान होता तो कार्रवाई होती

दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं होने के बारे में महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने कहा कि वह कश्मीरी या मुसलमान नहीं था। अगर वो मुसलमान होता तो कार्रवाई होती। उन्होंने भारत देश पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि न्यू इंडिया में मुस्लिमों से ज्यादा अधिकार गाय के पास है।


Next Story
Top