Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहा आतंकी मसूद अजहर का भाई इब्राहिमः रक्षा सूत्र

पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशें तेज कर दी हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक पुंछ के शाहपुर सेक्टर में भारतीय पोस्ट के विपरीत पीओके के नेजापिर सेक्टर में आतंकी लॉन्च पैड में जैश के तीन ऑपरेटर तैनात थे। उन्हें पीछे से पाकिस्तान के एसएसजी कमांडो का समर्थन था।

घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहा आतंकी मसूद अजहर का भाई इब्राहिमः रक्षा सूत्र

पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की तैयारियां तेज कर दी हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक पुंछ के शाहपुर सेक्टर में भारतीय पोस्ट के विपरीत पीओके के नेजापिर सेक्टर में आतंकी लॉन्च पैड में जैश के तीन ऑपरेटर तैनात थे। उन्हें पीछे से पाकिस्तान के एसएसजी कमांडो का समर्थन था।

रक्षा सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बरौद, शेर, शक्ति और कैरान की अग्रिम चौकियों पर भारतीय सैनिकों के खिलाफ एक बैट (Border Action Team) ऑपरेशन करने की योजना बनाई थी।



सूत्रों के मुताबिक इब्राहिम अजहर (जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर का भाई) पीओके में सक्रिय है। व पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के जमरूद इलाके में अपना 'अस्करी' ट्रेनिंग कैंप पूरा करने का बाद खैबर पख्तूनख्वा, पेशावर, तरनब फार्म, सानन बिन सलमान में जैश-ए- मोहम्मद के ट्रेनिंग कैम्पों में पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक 15 आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार किया जा रहा है।




Next Story
Share it
Top