Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को किया चैलेंज

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान होते ही सभी दलों ने सियासी गलियारों में बयानबाजी तेज कर दी है। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें एक चैलेंज दिया है।

लोकसभा चुनाव 2019 : नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को किया चैलेंज

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान होते ही सभी दलों ने सियासी गलियारों में बयानबाजी तेज कर दी है। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक बड़ा बयान दिया है। श्री नगर की एक सभा में कहा कि मैं मोदी को चैलेंज करता हूं इस जलसे में, कि तुम टूट जाओगे मगर हिन्दुस्तान टूटेगा नहीं। अब्दुल्ला ने आगे कहा कि तुम यह कहते हो कि अब्दुल्ला हिन्दुस्तान को तोड़ना चाहते हैं तो हिन्दुस्तान होता ही नहीं।

एनसी के अध्यक्ष ने कहा कि हम विभाजनकारी ताकतों से लड़ रहे हैं। इसलिए लोगों को ऐसी ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए। आज समय की मांग है कि हम ऐसी ताकतों का विरोध करें।

उन्होंने कल यानि रविवार को भी आयोजित एक रैली में कहा था कि मोदी-शाह की जोड़ी जनता का ध्यान मुख्य समस्याओं से हटाने के लिए भावनात्मक मुद्दों में उलझा रही है। यह ऐसी राजनीतिक दल है जो भारत के संविधान को बदलना चाहती है। भारत का संविधान सभी को बराबरी का अधिकार देता है।

Share it
Top