Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की भाजपा जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

जम्मू कश्मीर के अनतंनाग जिले में शनिवार रात भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की आतंकवादियों ने घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की भाजपा जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, पीएम मोदी ने किया ट्वीट
X

जम्मू कश्मीर के अनतंनाग जिले में शनिवार रात भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की आतंकवादियों ने घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि तीन आतंकवादी नौगाम वोरिनाग इलाके में स्थित मीर के घर में घुसे और उनकी कार की चाबी मांगी।

गाड़ी ले जाते हुए उन्होंने मीर को गोली मार दी। वह इलाके में अटल के तौर पर मशहूर हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मीर को नाजुक हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दमतोड़ दिया। पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर कड़ी निंदा की है।

अधिकारी ने बताया कि संदिग्धों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है। जम्मू कश्मीर भाजपा ने एक बयान में मीर के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं और उन तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जो घाटी में शांति भंग रहे हैं और बेगुनाह लोगों की हत्या कर रहे हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी मीर की हत्या की निंदा की। अब्दुल्ला ने कहा कि मैं हिंसा की इस घृणित करतूत की निंदा करता हूं और उनकी मगफिरत (गुनाहों की माफी) की दुआ करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत नसीब करे।

गुल मोहम्मद मीर अनंतनाग जिले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे। उनके परिवार और प्रियजनों को इस मुश्किल वक्त में हौसला मिले। पीडीपी की अध्यक्ष मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा कि मैं दक्षिण कश्मीर के वेरिनाग में भाजपा नेता गुल मोहम्मद मीर की हत्या की कड़ी निंदा करती हूं। शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं उनकी मगफिरत की दुआ करती हूं। जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जे ए मीर ने भी मीर की हत्या की निंदा की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story