Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रमजान के महीने में केंद्र के निर्णय से जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था में हुआ सुधार: एसपी वैद

वैद ने कहा कि रमजान में संघर्षविराम अब तक कामयाब रहा है। प्रधानमंत्री की पहल ने कानून एवं व्यवस्था में सुधार में मदद की है।

रमजान के महीने में केंद्र के निर्णय से जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था में हुआ सुधार: एसपी वैद

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने मंगलवार को कहा कि रमजान के महीने में आतंकवाद विरोधी अभियान को रोकने के केंद्र के निर्णय से, अशांत राज्य में, खास तौर पर दक्षिण कश्मीर में कानून एवं व्यवस्था में सुधार हुआ है।

वैद ने कहा कि इस पहल ने विश्वास बहाली के उपाय के तौर पर भी मदद की है। वैद ने ट्वीट किया, रमजान में संघर्षविराम अब तक कामयाब रहा है। माननीय प्रधानमंत्री की पहल ने कानून एवं व्यवस्था में सामान्य सुधार में मदद की है।

इसे भी पढ़ें- VIDEO: BJP विधायक ने एसपी को दी धमकी, कहा- तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानोगे

पुलिस प्रमुख ने कहा, दक्षिण कश्मीर में स्थिति खासतौर पर सुधरी है और यह उन परिवारों के लिए विश्वास बहाली के तौर पर भी मदद कर रहा है जो चाहते हैं कि उनके लड़के घर वापस आ जाएं।

उन्होंने पहले भी कश्मीरी आतंकवादियों के परिवारों से अपील की थी कि वे अपने बेटों से मुख्यधारा में शामिल होने की गुजारिश करें।

केंद्र सरकार ने 16 मई को सुरक्षा बलों को रमजान के महीने में आतंकवाद विरोधी अभियान नहीं चला ने का निर्देश दिया था, लेकिन कहा था कि अगर हमला होता है तो उनके पास जवाब देने का अधिकार है।

Next Story
Top