Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किश्तवाड़ हादसा: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मृतक के परिजनों के लिए किया मुआवजे का ऐलान, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक मिनी बस खाई में गिरने से 35 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने मृतकों को मुआवजा देने का ऐलान किया है।

किश्तवाड़ हादसा: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मृतक के परिजनों के लिए किया मुआवजे का ऐलान, पीएम मोदी ने किया ट्वीटKishtwar road accident Satya Pal Malik has announced an ex gratia of Rs 5 lakh

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक मिनी बस खाई में गिरने से 35 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने मृतकों को मुआवजा देने का ऐलान किया है।

एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं घायल के इलाज के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा प्रदान करने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए गये हैं।

बता दें कि यह सड़क हादसा केशवन से किश्तवाड़ की तरफ जा रही मिनी बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में 35 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। घायल लोगों में से तीन को जम्मू एयरलिफ्ट किया गया है।

वहीं पीएम मोदी ने हादसे पर ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। हम उन सभी को शोक व्यक्त करते हैं। जिन्होंने अपने जीवन को खो दिया। वहीं परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। घायलों को जल्द से जल्द ठीक किया जाए।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि किश्तवाड़ में सड़क दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान के बारे में जानने के लिए बहुत दुखी हुए। उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मैं उन घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Next Story
Top