Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कठुआ रेप केस: BCI ने पांच सदस्यीय टीम का किया गठन, जांच के बाद सुप्रीम कोर्ट को सौंपेगी रिपोर्ट

कठुआ में आठ साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के बाद हत्या के मामले में जांच के लिए बीसीआई के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने 5 सदस्यीय टीम की गठन किया है।

कठुआ रेप केस: BCI ने पांच सदस्यीय टीम का किया गठन, जांच के बाद सुप्रीम कोर्ट को सौंपेगी रिपोर्ट

कठुआ में आठ साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के बाद हत्या के मामले में जांच के लिए बार काउंसिल ऑफ इंडिया (बीसीआई) के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने 5 सदस्यीय टीम की गठन किया है।

बीसीआई के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से मुखातिब होते हुए कहा कि बैठक में हमने फैसला किया कि एक 5 सदस्यीय टीम कठुआ रेप मामले में जांच करेगी।

उन्होंने कहा कि यह टीम जम्मू और कठुआ पहुंचकर लोगों से बार एसोसिएशन के आचरण के बारे में लोगों से बात करेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कमेटी हमे रिपोर्ट देगी और हम इसे 19 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में पेश करेंगे। हमने सुप्रीम कोर्ट से दो दिन के अतिरिक्त समय की मांग की है।

मनन कुमार मिश्रा ने आगे कहा कि हमने जम्मू बार एसोसिएशन को तुरंत अपनी हड़ताल वापस लेने को कहा है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर में हुए बलात्कार ने देशभर को हिलाकर रख दिया है।

इस क्रूरता से हर कोई सन्न है और चारों तरफ से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग हो रही है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक पर बच्ची के साथ किए गए घिनौने काम की निंदा हो रही है।

Next Story
Top