Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JPPF ने दी धमकी, सभी युवकों को तत्काल रिहा किया जाए, नहीं तो...

जेपीपीएफ नाम के संगठन ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए लड़कों को तत्काल रिहा नहीं करने पर आंदोलन की धमकी दी है।

JPPF ने दी धमकी, सभी युवकों को तत्काल रिहा किया जाए, नहीं तो...
जम्मू प्रोविंस पीपुल्स फोरम (JPPF) नाम के संगठन ने पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) को लेकर प्रदर्शन के दौरान जम्मू (Jammu) से कथित रूप से हिरासत में लिए गए 100 से ज्यादा लड़कों को तत्काल रिहा नहीं करने पर बुधवार को आंदोलन करने की धमकी दी।
जेपीपीएफ के कार्यवाहक अध्यक्ष एम एस कटोच ने यहां कहा कि 100 से ज्यादा बेगुनाह (लड़कों) को बिना किसी अपराध के हिरासत में लिया गया है। हम प्रशासन से जम्मू के बेगुनाह युवकों को रिहा करने का अनुरोध करते हैं, अन्यथा स्थिति खराब से बदतर हो जाएगी।
जेपीपीएफ ने केंद्रीय विश्वविद्यालय और एम्स के लिए आंदोलन कराया था, जिस के बाद केंद्र सरकार को जम्मू के लिए दोनों संस्थानों का ऐलान करना पड़ा। इस संगठन ने सरकार से हिरासत में लिए गए युवकों को तत्काल रिहा करने को कहा है।
प्रशासन पर ‘जम्मू विरोधी' कदम के लिए बरसते हुए कटोच ने कहा कि शहर में बीते पांच दिन से सख्त कर्फ्यू लगा हुआ था जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सरकार स्थिति को नियंत्रण करने में ‘विफल' रही। उन्होंने आरोप लगाया कि जम्मू में कथित रूप से ‘भारत विरोधी' नारे लगाने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।
Next Story
Top