Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजी से बेकाबू हुआ CRPF का ट्रक, टक्कर से 2 जवानों की मौत

यह घटना उस वक्त हुई जब सीआरपीएफ की 164वीं बटालियन के जवान इलाके में कानून- व्यवस्था की ड्यूटी के बाद अपने शिविर की ओर लौट रहे थे।

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजी से बेकाबू हुआ CRPF का ट्रक, टक्कर से 2 जवानों की मौत

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी के दौरान हुए हादसे में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवानों ने जान गंवा दी है। घटना अनंतनाग जिले की है।

मोटरसाइकल पर सवार दो सीआरपीएफ जवान स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी के बीच एक ट्रक की चपेट में आ गए। इस दौरान तीन जवान जख्मी भी हुए हैं।

दक्षिण कश्मीर के कोकरनाग के हिलर इलाके में अर्धसैनिक बल के एक बख्तरबंद वाहन की चपेट में आकर सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, LoC पर की गोलाबारी और दागे मोर्टार

पुलिस ने बुधवार रात को यह जानकारी देते हुए कहा कि इलाके में पथराव के कारण वाहन के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया जिसके कारण यह घटना हुई।

यह घटना उस वक्त हुई जब सीआरपीएफ की 164वीं बटालियन के जवान इलाके में कानून- व्यवस्था की ड्यूटी के बाद अपने शिविर की ओर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, शाम को लौटते वक्त सीआरपीएफ के बख्तरबंद ट्रक के ड्राइवर पर इलाके में पत्थर फेंके गए।

इसे भी पढ़ें- श्रीनगरः हाजीन के एक घर में घुसे 4 आतंकवादी, 3 लोगों पर की गोलीबारी और एक किया अपहरण

रूप सिंह नाम के ड्राइवर ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और ट्रक एक मोटरसाइकल से टकरा गया, जिस पर सीआरपीएफ के दो जवान रियाज अहमद वानी और निसार अहमद वानी सवार थे।

दोनों घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बख्तरबंद वाहन के ड्राइवर को सिर में चोट लगी है और उसे श्रीनगर में सेना के अस्पताल में ले जाया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए जरूरी चीजें मौके पर भेजी गई हैं। रविवार को शोपियां में एनकाउंटर के बाद से कश्मीर घाटी में तनाव है।

Next Story
Top