Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: मुफ्ती कैबिनेट फेरबदल पर बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने दिया बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में महबूबा मूफ्ती सरकार के कैबिनेट में फेरबदल हो चुका हो। लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस बदलाव की चर्चाएं जोरों पर हैं। कैबिनेट फेरबदल के बाद बीजेपी ने अपनी सफाई दी है।

जम्मू-कश्मीर: मुफ्ती कैबिनेट फेरबदल पर बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने दिया बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में महबूबा मूफ्ती सरकार की कैबिनेट में फेरबदल हो चुका हो। लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस बदलाव की चर्चाएं जोरों पर हैं। कैबिनेट फेरबदल के बाद बीजेपी ने अपनी सफाई दी है।

एएनआई के मुताबिक, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता राम माधव ने कहा कि बीजेपी और पीडीपी सरकार ने अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। हमने इस समय कैबिनेट में बदलाव का प्लान बनाया। हमने सोचा कि विधायकों को भी राज्य के मंत्री बनने का अनुभव लेना चाहिए।

यह बहुत बड़ा बन गया। इसके चलते दो मंत्रियों ने त्यागपत्र दे दिया और वहीं बीजेपी की तरफ से 6 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। बता दें कि कैबिनेट फेरबदल की सुगबुगाहत के दौरान रविवार रात स्टेट के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

ये भी पढ़ें - राहुल गांधी ने एम्स अस्पताल में लालू से की मुलाकात, कांग्रेस ने दी सफाई

फिलहाल, बीजेपी की तरफ से 6 मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली है। जिसमें डिप्टी सीएम कविंदर वर्मा समेत राजीव जसरोटिया, देविंदर कुमार मन्याल, सतपाल शर्मा, सुनील कुमार शर्मा, शक्ति राज ने कैबिनेट में शामिल हुए हैं।

Next Story
Top