Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CRPF ट्रेनिंग कैंप हमले में 5 जवान शहीद, आतंकी की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले के बाद तीसरे आतंकी की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

CRPF ट्रेनिंग कैंप हमले में 5 जवान शहीद, आतंकी की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो चुके हैं वहीं 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। तीसरे आतंकी की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सोमवार सुबह से ही आर्मी का सर्च ऑपरेशन चला रही है

ट्रेनिंग कैंप पर हमला

आतंकवादियों ने लेथपोरा के केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के ट्रेनिंग कैंप हमला कर दिया था। आतंकियों ने सीआरपीएफ की 185 बटालियन की सीमा में घुसकर ग्रेनेड फेंका और आग लगा दी थी।

कांस्टेबल का बेटा आतंकी

गौरतलब है कि हमले में शामिल एक फिदायीन की शिनाख्त होने पर सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। फिदायीन हमले में मारा गया एक आतंकी पुलिस कांस्टेबल का बेटा निकला।

ऐसे किया था हमला

जैश के फिदायीन आतंकी आधी रात रविवार को 2 बजकर 10 मिनट पर कैंप में घुसे थे। आतंकियों ने पहले यहां ग्रेनेड से हमला किया और इसके बाद अंधाधुंध फायिरंग शुरू कर दी।

फायरिंग के दौरान एक जवान शहीद हो गया और 3 घायल बताए गए । लेकिन इलाज के दौरान वो भी शहीद हो गए। जहां आतंकियों छुपे हुए थे, वो वो चार मंजिला इमारत थी।

आतंकी बिल्डिंग के चौथे माले पर मौजूद थे और यहीं से फायरिंग कर रहे थे। इस बिल्डिंग में सीआरपीएफ सेंटर का एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक है, जहां कंट्रोल रूम भी है। बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस कैंप पर फिदायीन हमले की स्पेसिफिक चेतावनी दी थी।

Next Story
Top