Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्‍मू-कश्‍मीर : डोडा में स्थानीय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी हथियार के साथ गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के डोडा जिला में स्थानीय पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां स्थानीय पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

जम्‍मू-कश्‍मीर : डोडा में स्थानीय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी हथियार के साथ गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के डोडा जिला में स्थानीय पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां स्थानीय पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इससे पहले हंदवाड़ा सेक्टर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डोडा जिला के गुंडाना के टेंटाना इलाके में स्थानीय पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी तनवीर हुसैन को एक चाइनीस बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि स्थानीय पुलिस ने आतंकी तनवीर को उसके बहनोई के साथ तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल तनवीर से स्थानीय पुलिस पूछताछ कर रही है। बीते कई महीनों से पुलिस और सुरक्षाबल उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी और आज उसे टांटना इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस आतंकी तनवीर से पूछताछ कर रही कि वह किस किस संगठन के लिए काम करता था। डोडा में जैश सहित कई आतंकी संगठन काम कर रहे हैं और वह किस किस नेटवर्क के लिए काम करता है। तमाम तरह की जानकारियां पुलिस ले रही है।

जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने मंगलवार सुबह 6 बजे डोडा सुबह 6 बजे सूचना मिली थी कि आतंकी तनवीर तनतना गांव में छुपा हुआ है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया और इस दौरान स्थानीय पुलिस ने छापेमारी के दौरान आतंकी तनवीर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। करीब एक घंटे की तलाशी में पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला। उसके कब्जे से एक चाइनीज पिस्तौल और 10 राउंद भी बरामद हुए हैं। तनवीर फरवरी से फरार है।

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा सेक्टर में दो बार आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है। इस दौरान सेना के कई जवान शहीद हुए तो वहीं आतंकी भी इस कार्रवाई में ढेर हो चुके हैं। हंदवाड़ा हमले के बाद सेना अलर्ट हो गई है और लगातार स्थानीय आतंकवादियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Next Story
Top