Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीरः कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर, पुलिस-सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने संभाला मोर्चा

जम्मू कश्मीर में लॉकडाउन के बीच कुलगम की नंदीमार्ग पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है।

J&K: आतंकवादियों ने पुलिस चौकी पर फेंका ग्रेनेड, एक आम नागरिक घायलJ&K: आतंकवादियों ने पुलिस चौकी पर फेंका ग्रेनेड, एक आम नागरिक घायल

जम्मू कश्मीर में लॉकडाउन के बीच कुलगम की नंदीमार्ग पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस सेना और सीआरपीएफ जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है। बता दें कि यह घटना तड़के सुबह साढ़े 3 बजे के पास की है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

इससे पहले बीती 4 अप्रैल को जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए थे सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि आतंकी इलाके में छुपे हैं जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया।

बता दें कि कुलगाम के मंजीराम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में अभी तक आतंकवादियों की पहचान नहीं हुई है। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 34 राष्ट्रीय राइफल के साथ मिलकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस बीच आतंकवादियों से मुठभेड़ भी हुई इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों ने तीन स्थान नागरिकों की हत्या कर दी थी।

वह इससे पहले अनंतनाग में बीती 15 मार्च को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 4 आतंकवादी मारे गए थे और यह सभी आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर के आतंकवादी थे। इस मुठभेड़ के दौरान हिजबुल कमांडर तारिक अहमद भी भारतीय सेना की कार्रवाई में मारा गया था।

Next Story
Top