Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर : पूंछ सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में बीएसएफ अधिकारी शहीद, बच्ची की मौत

भारतीय सीमा पर एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तानी रेंजर्स ने पूंछ सेक्टर में भारी गोलाबारी की है।

जम्मू कश्मीर : पूंछ सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में बीएसएफ अधिकारी शहीद, बच्ची की मौत
पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से लगे अग्रिम इलाकों में सोमवार को भारी गोलाबारी की जिसमें बीएसएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया जबकि एक अन्य लड़की की भी मौत हो गई। गोलाबारी से सीमा पर रहने वालों लोगों के मन में भय है।
अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ के एक अधिकारी शहीद हो गये।
अधिकारियों ने बताया कि सोमवार दोपहर में शाहपुर उप सेक्टर के एक गांव में एक घर के नजदीक एक गोला गिरने से सोबिया (पांच) की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। उन्होंने बताया कि छह जवानों सहित 11 लोग घायल भी हो गए।
अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि घटना में छह घरों को नुकसान पहुंचा है। अंतिम खबर आने तक देगवार शाहपुर, केरनी, कृष्णा घाटी, मनकोटे, गुलपुर और पुंछ उप संभागों में पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलाबारी जारी है।
Next Story
Top