Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बांदीपुरा जिले में लश्कर आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में लश्करे तैयबा के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया और उसके पास हथियार और कारतूस बरामद किये गए।

J&K: बांदीपुरा जिले में लश्कर आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में लश्करे तैयबा के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया और उसके पास हथियार और कारतूस बरामद किये गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि खास सूचना के आधार पर 6 और 7 जनवरी की दरम्यानी रात बांदीपुरा के बनयारी इलाके में वुलर झील के किनारे मरीन कमांडो के साथ पुलिस दल ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें- CPM पर गरजे अमित शाह, कहा- जमीन के अंदर से खोद निकालेंगे भ्रष्टाचारी

उन्होंने बताया कि तड़के पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा और उसे रूकने को कहा। पुलिस से घिरा हुआ पाने पर उसने समर्पण कर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि आरंभिक जांच के दौरान आरोपी की पहचान असहम निवासी इदरीस अहमद बाबा के तौर पर हुयी। प्रवक्ता ने बताया कि पता चला कि वह आतंकवादी संगठन लश्करे तैयबा के लिए काम करता था।

यह भी पढ़ें- CM महबूबा मुफ्ती ने की भारत-पाक से अपील, शांति के लिए बात करें दोनों देश

उन्होंने कहा कि तलाश के दौरान एक पिस्तौल, एक पिस्तौल मैग्जीन, पिस्तौल की चार राउंड गोलियां, एक एके47 मैग्जीन, 30 एके राउंड, दो यूबीजीएल ग्रेनेड और चीनी हथगोला जब्त किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज किया गया और जांच की जा रही है।

Next Story
Top