Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में जैश कमांडर सज्जाद बट्ट और तौसीफ ढेर, पुलवामा हमले के लिए दी थी गाड़ी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। जिसमें से एक जैश का कमांडर सज्जाद बट्ट बताया जा रहा है। बट्ट का हाथ 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले में बताया जा रहा है। आईईडी ब्लास्ट के लिए उसकी गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था।

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में जैश कमांडर सज्जाद बट्ट और तौसीफ ढेर, पुलवामा हमले के लिए दी थी गाड़ीjesh commander sajjad bhatt killed

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग सेक्टर में दो दिन बाद सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान जवानों ने जवाबी कार्यवाई में दो आतंकियों मार गिराया है।

मुठभेड़ में पुलवामा आतंकी हमले का मास्टरमाइंड जैश का कमांडर सज्जाद बट्ट और तौसीफ को मार गिराया है। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले को निशाना बनाया गया था।

बताया जा रहा है कि आईईडी ब्लास्ट के लिए उसकी गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था। उसने ही आंतकवादियों को अपनी इस घटना को अंजाम देने के लिए गाड़ी दी थी।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ बीते दिन हुई मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था। आतंकवादियों ने सोमवार को पुलवामा जिले में आईईडी (इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) लगे एक वाहन के जरिए सेना के एक पेट्रोल पंप को भी निशाना बनाया था।

विस्फोट में नौ जवान और दो नागरिक घायल हो गए। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह विस्फोट फरवरी में पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले की जगह से करीब से सीआफकस्फोट विस्फोट स्थल किलोमीटर की दूरी पर हुआ है। इसमें 40 जवान मारे गए थे।

Next Story
Top