Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

J&K: सत्यपाल मलिक का विवादित बयान, बोले- अपने लोगों को नहीं, उन्हें मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा, कश्मीर की सारी दौलत लूटी

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) और एसडीओ की मौतों को लेकर विवादित बयान दिया है।

J&K: सत्यपाल मलिक का विवाद बयान, बोले- अपने लोगों को नहीं, उन्हें मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा, कश्मीर की सारी दौलत लूटीJammu Kashmir Governor Satyapal Malik Controversial Statement over pso Murder

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) और एसडीओ की मौतों को लेकर विवादित बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि है ये लड़के जो बंदूक लिए फिजूल में अपने लोगों को मार रहे हैं, पीएसओ, एसडीओ को मार रहे हैं।

क्यों मार रहे हो इनकों? उन्होंने आगे कहा कि उन्हें मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा है, जिन्होंने कश्मीर की सारी दौलत लूटी है। इनमें से भी कोई मारा है अभी? बंदूक से कुछ हासिल नहीं होगा।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में एक पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता के पर्सनल सुरक्षा अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

वहीं 14 जुलाई को अनंतनाग में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता सैयद तौकीर अहमद के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की आतंकी हमले में मौत हो गई थी। हिलर कोकेरनाग में आतंकवादी हमले के बाद उनके पेट में चोटें आई थीं। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई थी।

Share it
Top