Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

J&K : राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कई इलाकों का लिया जायजा, बोले- ईद शांति से मनाई जाएगी, हालात हो रहे सामान्य

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आज श्रीनगर में रावलपोरा, रामबाग, जवाहर नगर, सोनवार और राजबाग सहित विभिन्न इलाकों का दौरा किया।

J&K : राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कई इलाकों का लिया जायजा, बोले- ईद शांति से मनाई जाएगी, हालात हो रहे सामान्य

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आज श्रीनगर में रावलपोरा, रामबाग, जवाहर नगर, सोनवार और राजबाग सहित विभिन्न इलाकों का दौरा किया। इस दौरान वे लल्ला डेड अस्पताल और जी.बी. सोनवार में पंत चिल्ड्रेन हॉस्पिटल भी पहुंचे और मरीजों से बातचीत कर उनका हालचाल भी जाना।

राज्यपाल ने विभिन्न इलाकों में खुली उचित मूल्य की दुकानों में राशन की आपूर्ति का भी जायजा लिया। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ईद-उल-अज़हा के अवसर पर प्रशासन द्वारा विभिन्न स्थानों पर पशुओं को खरीदने और बेचने के लिए दी गई पशु मंडियों की अनुमति वाले स्थानों पर भी ध्यान दिया।

खबरों के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में ईद शांति से मनाई जाएगी, हालात सामान्य हो रहे हैं। 12 अगस्त को देशभर में ईद-उल-अज़हा का त्योहार मनाया जाएगा। जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही है।

बता दें कि जम्मू-कश्मरी में अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने वार तानव बना हुआ है, विभिन्न क्षेत्रों में धारा 144 लागू है और कर्फ्यू लगा हुआ है। लेकिन यह तनाव धीरे-धीरे सामान्य होता जा रहा है।

प्रशासन द्वारा आज जुमे की नाम के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई। वहीं जम्मू में धारा 144 को वापस ले लिया गया है। शनिवार को जम्मू में सभी स्कूल-कॉलेज समयानुसार ही खुलेंगे।

Next Story
Top