Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सभी पार्टियों के प्रमुख होंगे शामिल

जम्मू-कश्मीर के बिगड़े हालात और अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आज जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सभी पार्टियों के प्रमुख होंगे शामिल

जम्मू-कश्मीर के बिगड़े हालात और अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा को लेकर आज जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन लगने के बाद यह पहली सर्वदलीय बैठक है। यह बैठक आज शाम को पांच बजे होगी, जिसमें सभी राजनीतिक दलों के प्रमुखों को बुलाया गया है।

राज्यपाल एनएन वोहरा द्वारा बुलाई गई इस सर्वदलीय बैठक में राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय सभी पार्टियों को बैठक में आमंत्रित किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बैठक राज्यपाल शासन की समीक्षा और उससे उत्पन्न हुई स्थितियों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई है।

गौरतलब है कि 19 जून 2018 मंगलवार को भाजपा ने पीडीपी से समर्थन वासप ले लिया था, जिसके बाद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने इस्तीफा दे दिया था और फिर राज्य में बुधवार को राज्यपाल शासन लागू हो गया था। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बताया कि राष्ट्रीय हित और घाटी की खराब कानून व्यवस्था के कारण समर्थन वापस लिया था।

Next Story
Top